Breaking News

पैसों का जरा सा भी नहीं है घमंड, सादगी भरी जिंदगी जीती हैं ये अभिनेत्रियाँ, नाम जानकार होश उड़ जाएंगे

दोस्तो, पैसा इंसान का सब कुछ बदल देता हैं। उसका रहन सहन,खान पान, उसकी दिनचर्या और कभी कभी तो उसके व्यवहार और सम्बन्ध भी।अक्सर आपने देखा होगा अमीरों की संगत अक्सर अमीरों से ही होती हैं। कोई गरीब उनका दोस्त या हित नही होगा। उनका उठना बैठना सब सब कुछ अपने स्टेटस के हिसाब से होता होगा।

लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं। जो रईसी के मामले में कही से भी किसी से कम नही हैं। लेकिन खुद को डाउन टू अर्थ रखती हैं। और बेहद साधारण रहन सहन इनका होता हैं और बहुत ज्यादा लाइम टाइम और ग्लैमर में ये विश्वास नही रखती। आपको ऐसे उदाहरण कई जगहों पर कई लोगो के मिल जाएंगे। देश मे इसका सबसे बड़ा उदाहरण रतन टाटा हैं लेकिन आज हम यहाँ बॉलीवुड की ऐसी हीरोइन्स की बात करेंगे जो जीवन को काफी हद तक साधारण रखने की कोशिश करती हैं।

इस लिस्ट में सबसे ऊपर हमनें विद्या बालन को रखा हैं।
विद्या बालन: विद्या बालन बॉलीबुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं। ऐसा कहा जाता हैं कि जिस फ़िल्म में विद्या बालन हो उनमें किसी हीरो की जरूरत नही होती हैं। विद्या बालन खुद एक हीरो हैं। वो बॉलीबुड की पहली ऐसी सुपरस्टार हैं जिसने आज तक बड़े सुपरस्टार्स के बगैर अपनी फिल्में बॉक्स आफिस पर चलवाई हैं। विद्या बालन ने बॉलीबुड के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की हैं। अभिनेता आदित्य रॉय कपूर उनके देवर हैं। खुद इतनी बड़ी स्टार और पति का प्रोडक्शन हाउस होने का जरा भी घमंड उनमें नही हैं। आज तक फ़िल्म इंडस्ट्री में विद्या बालन को लेकर कोई भी कॉन्ट्रोवर्सी नही हुई हैं।

हेमा मालिनी: हेमा मालिनी जिन्हें ड्रीम गर्ल् के नाम से जाना जाता हैं। एक समय मे जब उनका दौर था उस समय तमाम बड़े बड़े सुपरस्टार उनसे शादी करने के लिए तैयार थे। जिनमें जितेंद्र,धर्मेंद्र, संजीव कुमार,राजकुमार आदि लोगो के नाम सम्मिलित हैं। हेमा मालिनी खुद एक बेहतरीन शास्त्रीय संगीत की नर्तकी भी हैं। ड्रीम गर्ल भी बेहद साधारण तरिके से अपने जीवन को जीती हैं। वर्तमान में वो मथुरा से सांसद भी हैं।

जानवी कपूर: जान्हवी कपूर बॉलीबुड के मशहूर डायरेक्टर और हवा हवाई श्री देवी की पुत्री हैं। इतने बड़े परिवार में जन्म लेने के बाद भी जान्हवी काफी धार्मिक और सादगी पसन्द लड़की हैं।

श्रद्धा कपूर: श्रद्धा कपूर मशहूर अभिनेता क्राइम मास्टर गोगो अक्का शक्ति कपूर की बेटी हैं। आज वो बॉलीबुड की जानी पहचानी अभिनेत्री हैं। इनकी पहली ही फ़िल्म आशिकी 2 काफी हिट रही थी। ये भी बाकी तीनो की तरह काफी सादगी पसन्द हैं।

About Vivek Shahi

Check Also

सलमान खान को सुपरस्टार बनाने में जैकी श्रॉफ का है बहुत बड़ा योगदान

बॉलीवुड के दबंग सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान इंडस्ट्री को काफी सारी सुपरहिट फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.