Breaking News

अंबानी के बेटे से पंगा लेना शाहरुख खान को पड़ गया भारी, भरी महफिल में बना गया उनका मजाक

बॉलीवुड की दुनिया में शाहरुख खान किंग खान के नाम से मशहूर है, फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ उनके नाम भर से फिल्में चलती है सिनेमा जगत में उनकी एक अलग पहचान है उनके देश में ही नहीं पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस है सिर्फ लड़कियां ही नहीं लड़के भी उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं , शाहरुख खान अपनी फिल्मों की वजह से खूब पैसे भी कमाया है जानकारी के लिए आपको पता नहीं कि किंग खान साल 2021 के दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यक्तियों को सूची में 26 वे नंबर है. इसी से आप शाहरुख खान की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते है.

शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते सभी लोग उनके बारे में बाते कर रहे है क्योंकि अभी एक बात सामने आ रही है की अभी  बॉलीवुड के किंग खान कहलाये जाने वाले शाहरुख खान  अभी एक कोई पार्टी मे गए हुए थे और आपको बता दे की उस पार्टी मे अंबानी परिवार भी आया हुआ था  ओर वही पे शाहरुख खान ओर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अम्बानी से पंगा हो गया जो की शाहरुख खान को काफी महंगा पढा, तो चलिए आगे आपको इसके बारे मे ओर विस्तार से बताते है की केसे शाहरुख खान का अंबानी के बेटे से पंगा लेना भारी पड़ गया.

शाहरुख खान और अम्बानी के बेटे के बीच मे हो गई थी तूतू-मैंमैं, पड़ गया शाहरुख को पंगा लेना महंगा

मुकेश अंबानी को आज के टाइम पे हर कोई जानता है. मुकेश अंबानी भारत के सबसे पैसे वाले बिजनेसमैन है.मुकेश अंबानी जी भारत के सबसे बड़ी तेल कंपनी रिलायंस के मालिक है.मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी से शादी करी है.नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के तीन बच्चे है.जिनका नाम अनंत अमाबनी आकाश अंबानी और ईशा अंबानी है. मुकेश अंबानी के पास अरबों रुपए की संपति है तो अभी एक पार्टी के दोहरन अनंत अंबानी ओर शाहरुख खान के बीच कुछ कारण की वजह से तूतू-मेमे हो गई थी जिसके कारण अभी ये दोनों मीडिया मे काफी चर्चा का कारण बने हुए एसा बोला जा रहा हे की शाहरुख खान को ये पंगा लेना भारी पड़ गया, जानिए एसा क्या हुआ…

शाहरुख खान को अनंत अम्बानी ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई शाहरुख की बोलती बंद, बोली ये बड़ी बात

अभी शाहरुख खान ओर अनंत अंबानी आपसी तूतू-मेमे के कारण मीडिया मे काफी चर्चा मे बने हुए है क्योंकि अभी एक पार्टी मे जब शाहरुख ने अनंत का मोटापे को लेकर मजाक बनाया तो अनंत मे कहा की आप चिंता मत करो मेरी बॉडी अच्छी भी बन गई तो भी मैं तुम्हारी जगह नही लूंगा, जिसके बाद शाहरुख की भी बोलती बंद हो गई इसलिए एसा बोल रहा है की शाहरुख खान को अम्बानी के बेटे से पंगा लेना भारी पड़ गया.

About Naman Jain

Check Also

सलमान खान को सुपरस्टार बनाने में जैकी श्रॉफ का है बहुत बड़ा योगदान

बॉलीवुड के दबंग सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान इंडस्ट्री को काफी सारी सुपरहिट फिल्में …

One comment

  1. Sharukh ki pichvade mein RIL Du pont wala roll dalna hain.

Leave a Reply

Your email address will not be published.