Breaking News

इस छोटी सी गलती के कारण उम्र से पहले जवान दिखने लगी थी हंसिका मोटवानी, जानिए पूरी कहानी

फैंस सेलेब्रिटी के बारे में सब कुछ जानने की इच्छा रखते हैं यहां तक कि उनके बेडरूम सिक्रेट भी। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक के भी साथ है, लेकिन उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसका अहम कारण है कि प्रियंका और निक दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं। इतना ही नहीं ये अपना बेड रूम सिक्रेट भी साझा करने में तनिक नही कतराते।

जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के बाद अब उनके पति और पॉपुलर अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बेड रूम सीक्रेट शेयर किया है। 2018 में निक जोनस ने अपने से दस साल बड़ी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से शादी की थी। खास बात यह है कि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। इसके साथ ही ये जोड़ी आए दिन खुलेआम अपने प्‍यार का इजहार करते नजर आ जाते हैं। निक ने खुद ही प्रियंका के साथ बिताए निजी पलों का सीक्रेट साझा किया है।

गौरतलब है कि हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने कुछ समय पहले इंटिमेट सॉग्‍स रिलीज किए है। जब उनसे पूछा गया कि वो अपने बेड रूम ही ये इंटिमेट सॉग्‍स बनाते हैं तो उन हुए सवाल पर निक ने खुलकर बात की और कहा कि उनका मानना है कि हर किसी के पास उसकी एक सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट होनी चाहिए। उनकी खुद सेक्‍स प्‍लेलिस्‍ट है लेकिन इसमें मेरा एक भी गाना मौजूद नहीं है। निक ने साथ ही बताया कि वो अपने सॉग्‍स के साथ उन निजी पल में अकेलापन महसूस नहीं करते।

हालांकि निक ने यह भी कहा कि प्रियंका उनकी जिन्दगी में बहुत महत्‍वपूर्ण हैं और प्रियंका उनके जीवन में बहुत अहम है। निक ने कहा प्रियंका पहली व्यक्ति है जिसके लिए मैंने पहली बार कुछ प्‍ले किया था। निक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे के काम के तारीफ और खामियां खुद ही ढुंढते है। जो अच्छा नहीं लगता हम खुलकर साझा करते हैं। लेकिन बता दें कि निक से जब पूछा गया कि वो एक फेमस सिंगर हैं और निक को कम उम्र से प्रशंसकों द्वारा फैंस सेक्‍सुलाइजड करते हैं तो आपको कैसा लगता है। जिसका जवाब देते हुए निक ने कहा मुझे इस पर गर्व है लेकिन दस तरह का आकर्षण उन्हें पसंद नहीं है वे उसको हंस के टाल देते हैं और ये सोचते हैं कि मेरा कोई भी कमेंट मेरे मां बाप भी पढ़ सकते हैं इसलिए वो इस पर टिप्पणी करने से बचते हैं।

About Vivek Shahi

Check Also

सलमान खान को सुपरस्टार बनाने में जैकी श्रॉफ का है बहुत बड़ा योगदान

बॉलीवुड के दबंग सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान इंडस्ट्री को काफी सारी सुपरहिट फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.