Breaking News

रणवीर सिंह से है दीपिका पादुकोण परेशान, बोली रणवीर चैन कहीं घूमने ओर खाने भी नहीं देता है

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को आखिर कौन नही जानता। इस नाम ने कई लोगो को अपना दीवाना बना के रखा हुआ हैं। दीपिका ने फिल्मी करियर की शुरुवात फरहा खान की फ़िल्म ओम शांति ओम से की जिसमें बॉलीबुड के रोमांस किंग शाहरुख खान उनके हीरो थे। अपनी पहली ही फ़िल्म वो भी शाहरुख खान के संग हर हेरोइन बनने वाली लड़की का ये सपना होता हैं।लेकिन दीपिका पादुकोण के लिए ये हकीकत थी
इसके बाद दीपिका पादुकोण ने बॉलीबुड को कई हिट और सुपरहिट फिल्में भी दी और फ़िल्म इंडस्ट्री की क्वीन भी बन गयी। दीपिका इन समय इंडस्ट्री के समय हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह से की हैं शादी: दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह से साल 2018 में शादी कर ली। दोनो कपल एक दूसरे को साल 2012 से यानी 6 साल से डेट कर रहे थे। दोनों ने ही संजय लीला भन्साली की फ़िल्म राम-लीला से अपनी पहली साथ कि फ़िल्म की थी। दोनों की नजदीकियां इसी फिल्म से बढ़नी शुरू हुई। ये फ़िल्म सुपरहिट रही और दोनो की जोड़ी को बॉक्स आफिस पर पसन्द किया जाने लगा। हालांकि इसके पहले दीपिका रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी, लेकिन दोनों की मंज़िल एक न हो सकी। ये दोनों कपल शादी के बाद काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहा हैं।

रणवीर की इस आदत से परेशान हैं दीपिका:

यूँ तो रणवीर सिंह दीपिका से बहुत ज्यादा ही प्यार करते हैं। उनकी बहुत इज्जत और केअर भी करते हैं। लेकिन हर आम पत्नियों की तरह दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की एक आदत से बेहद परेशान रहती हैं। और हालात ये होती हैं कि दीपिका चैन से खाना भी नही खा पाती। तो क्या हैं रणवीर सिंह की वो बुरी आदत आइये आपको बताते हैं।

चैन से भोजन नही करने देते दीपिका को रणवीर सिंह:

दीपिका पादुकोण के पति रनव्वेर सिंह अपनी खूबसूरत पत्नी को चैन से खाना तक नही खाने देते आप भी चौक गए न??जी हां ये बात सच हैं खुद दीपिका ने एक मीडिया इंटरव्यू में रणवीर की इस बुरी आदत का ज़िक्र किया जिससे दीपिका को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। दीपिका ने बताया जब भी हम घर पर साथ होते हैं तो साथ ही लंच या डिनर करते हैं उस दौरान रणवीर सिंह की एक बुरी आदत हैं कि वो खाना बड़ी जल्दी खत्म कर देते हैं यानी चबा चबा कर नही खातेजबकि दीपिका को चबा चबा के खाने की आदत हैं। इसकी वजह से रणवीर सिंह भोजन खत्म करके जल्दी टेबल से उठ जाते हैं जिससे दीपिका को काफी चिढ़ होती हैं।

About Vivek Shahi

Check Also

सलमान खान को सुपरस्टार बनाने में जैकी श्रॉफ का है बहुत बड़ा योगदान

बॉलीवुड के दबंग सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान इंडस्ट्री को काफी सारी सुपरहिट फिल्में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.