असरुद्दीन ओवैसी की कार का कटा चालान, जुर्माना जानकर पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।

0
475

नमस्कार दोस्तों उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

यूपी सरकार पर हमला बोला हो या फिर कुछ लोगों को खुश करने के लिए का CAA-NRC की मांग करना हो,ओवैसी अपने वोटरों को लुभाने में लगे हैं। लेकिन इसी बीच जब असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे तो पुलिस ने उनकी गाड़ी का चालान कर दिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर सामने आये वीडियो के जरिये ये साफ़ पता चल रहा है कि सोलापुर पहुंचे ओवैसी जिस गाड़ी से उतर रहे हैं, उस गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं है।

 

यही वजह रही कि ओवैसी की गाड़ी का पुलिस ने चालान कर दिया। यहां आपको दें कि इस साल के अंत में और अगले साल की शुरुआत तक महाराष्ट में निकाय चुनाव होने वाले है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन महाराष्ट्र में आगामी नगर निगम चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसी तैयारी का जायजा लेने के लिए ओवैसी महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे थे।

हालांकि इस दौरान ओवैसी बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से नीचे उतरते दिखे। इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में स्थानीय पुलिस ने 200 रूपये का चालान काट दिया।

हालांकि इस दौरान ओवैसी मास्क पहनना नही भुले। गाड़ी से उतरने से पहले ओवैसी ने अपना मास्क लिया, पहना और फिर नीचे उतरे। इसके अलावा ओवैसी ने मुंबई में एक सभा को संबोधित करने की अनुमति मांगी थी लेकिन अनुमति नहीं मिल पाई है।

 

खबरों के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कहा, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को 27 नवंबर को मुंबई के बीकेसी में रैली करने की अनुमति नहीं दी गई है।

कोरोना वायरस, एमएमआरडीए मैदान में सार्वजनिक समारोहों पर प्रतिबंध और राज्य के कुछ जिलों में हाल ही में हुई हिंसा के मद्देनजर रैली को अनुमति नहीं दी गई है।