तीसरी बार शादी की तैयारी कर रहे आमिर खान! उम्र जानकर चौंक जायेंगे आप।

0
1053

नमस्कार दोस्तों बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mister Perfectionist) के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) रीना दत्ता और किरण राव के बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

पिछले दिनों अचानक आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने तलाक का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया।

 

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Mister Perfectionist) के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) रीना दत्ता और किरण राव के बाद एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

पिछले दिनों अचानक आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने तलाक का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया था. एक स्टेटमेंट जारी कर उन्होंने कहा था कि अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं, बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे.

इसके कुछ महीनों के बाद सोशल मीडिया पर अब तेजी से चर्चा चल रही है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने वाले हैं और इसका ऐलान वह अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद करेंगे.

यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर गॉशिप को हवा देते हुए यह भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान किसी को स्टार के साथ शादी करेंगे.

 

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने जब तलाक का निर्णय लिया था, उसी दौरान आमिर के साथ फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली 29 वर्षीय एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ट्रोल होने लगी थीं.

आमिर खान ने पहली शादी 1987 ने रीना दत्ता से की थी. दोनों में 2002 को तलाक हो गया था.

इसके तीन साल बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी. कुछ महीने पहले ही आमिर के दूसरी शहदी भी टूट गई. आमिर की तीन संतानें इरा खान (24), जुनैद खान, आजाद राव खान हैं.