करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं विक्की कौशल, नैटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे।

0
1063

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों की शादी दिसंबर माह में होने की बात कही जा रही है। आज हम आपको विक्की कौशल की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

विक्की एक भारतीय अभिनेता हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देते हैं, अभिनेता ने बहुत ही कम समय में पूरे देश में एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने कई सफल फिल्में की हैं।

अभिनेता को उनके गंभीर अभिनय कौशल और फिल्मों में प्रमुख भूमिका के लिए जाना जाता है। उनके लाखों फैन हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं।

विक्की कौशल की कुल संपत्ति
रिपोर्टों के अनुसार, विक्की कौशल की कुल संपत्ति 37 करोड़ है जो 2021 में 5 मिलियन यूएस डॉलर है। वह बॉलीवुड उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं

जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है। विक्की कौशल की मासिक आय 40 लाख रुपये से अधिक है। उनकी आय का मुख्य स्रोत हिंदी फिल्मों और नेटफ्लिक्स सीरीजसे आता है जिसके लिए वह बहुत कमाते हैं।

विक्की कौशल की प्रति मूवी फीस 3 से 4 करोड़ रुपये है। उनकी आय कई ब्रांड प्रचार और टीवी विज्ञापनों पर भी निर्भर करती है, विक्की प्रति ब्रांड विज्ञापन के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। विक्की कौशल की सालाना आय 8 करोड़ से ज्यादा है।

विक्की कौशल का घर
विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और वह एक महंगी जीवन शैली जी रहे हैं। वह मुंबई में एक लक्जरी घर के मालिक हैं, जो मुंबई के अंधेरी वेस्ट में ओबेरॉय स्प्रिंग्स में सबसे महंगी जगहों में से एक में स्थित है। इसके अलावा खबरे हैं कि उन्होंने मुंबई में एक और फ्लैट खरीदा है और वो अनुष्का शर्मा विराट कोहली के पड़ोसी बनने वाले हैं।

विक्की कौशल का कार कलेक्शन
विक्की कौशल के कार कलेक्शन के बारे में बात करें तो उनके पास ‘मर्सिडीज जीएलबी’ कार है जिसकी कीमत 50 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास ‘बीएमडब्ल्यू एक्स5’ है जिसकी कीमत 88 लाख रुपये थी। उनके पास ‘मर्सिडीज-बेंज जीएलसी’ भी है जिसकी कीमत 60 लाख है।

विक्की कौशल ने हाल ही में नई ‘रेंज रोवर’ खरीदी है जो उनके गैरेज में सबसे महंगी एसयूवी है और कार की कीमत 4.37 करोड़ भारतीय रुपये है।